Header Ads

Trace mobile call with Name and address

Hello Friend,
Aaj mai apko batane ja raha hu ki kisi mobile number ki location kaise pata karte hai aur ha jisaka mobile number aap trace karenge uska nam  bhi show hoga
Ho sakata hai aap thoda wonderful samajh rahe ho
Sabse pahle ham yah batayenge ki hame mobile number trace karne ki kya jaroorat hai
1. Friends kabhi kabhi aisa hota hai ki koyi person hame call karke presan karta hai to ham uska nam address janane ki kosis karte hai taki hame pata chale ki hame kaun call kar raha hai.
2. Jyada % me yah bhi hota hai ki kisi girl ke number par unknown call aa rahi hai aur ham use trace karna chahate hai.
3. Kabhi kabhi aisa hota hai ki koyi person hame call karke warning deta hai aur ham presan ho jate hai ki hame kaun call karke warning de raha hai tab hame mobile number trace karne ki jaroorat hoti hai
Es tarh se koyi cause ho sakte hai jo hame call trace karne ke liye majboor kar dete hai
To ab tension lene ki koyi jaroorat nahi hai mai apki call trace karne me help karunga
Mai apko call trace karne ke three(3) tarike batane ja raha hu
how to trace mobile call with name and address
Trace mobile number

First method-
Pahla call trace karne ka trika apne browser me www.truecaller.com search kare uske bad apko usme mobile number search ka collum diya hoga usme international format me us number ko likhe jise aap trace karna chahate hai. Mobile number enter karne ke bad search kare ab apko sign in karna hai eske liye aap apni facebook id ka ya email id ka istemal kar sakte sign in karne ke bad aapko us number ki sari details show hogi.trucaller ka mobile app bhi hai ese aap google play store se download kar sakte hai app download karne se apko agar koyi person call karega to usaki Jankari show hogi chahe wah apke phonebook me save na ho. truecaller download

Second method-
Second method me ham Social site ke through kisi bhi mobile number ki details pata karenge jaisa ki aap logo ko pata hoga ki facebook duniya ki Sabse badi Social site hai esko lagabhag sabhi person use karte hai esko jo bhi person use karta hai uska esme mobile number register hota hai to ham esase kis tarh kisi number ki details pata karenge yadi aap facebook use karte hai to hi aap es trick ka prayog kar sakte hai jab facebook ko log in kiya jata hai to use Sabse upar Friend search karne ka collum hota hai apko jis number ki details pata karni hai aap us mobile number ko waha enter kare aur search kar de yadi us number se koi bhi person register hoga to search result me aa jayega aap use open karke uske bare me jan sakte hai agar apko uske bare me aur Jankari chahiye to aap use Friend bana kar chat karke puchh sakte hai.
Third method-
Third method me aap google search engine ka istemal karenge aap log internet ka use karte hai to apko pata hoga ki kisi  bhi Jankari ke liye ham log kisi na kisi search engine ki help lete hai waise to jyada % me google ka prayog karte hai to mai google se hi kisi mobile number ki details pata karne ko bataunga jis mobile number ki apko details pata karni hai usako aap google search engine ke home page par jakar search kare agar kahi bhi us number ka net se contact hoga to search result me aa jayega
En metods se aap kisi number ko trace kar sakte hai
Mujhe aasa hai ki aap jaroor in three methods se kisi bhi number ki sahi Jankari prapt kar paoge
Thanks for reading this post
Esi tarh ki post padhane ke liye hamari website www.dayashankarmaurya.blogspot.in
Par visit kare
Kisi bhi question ke liye hame comment kare hame whatsapp par contact kare +91 7800393117 Dayashankarmaurya
yah true caller ki mobile se li gayi screenshot hai 

2 comments:

  1. aapka post read kiya bahut hi usefull jankari mili.
    aap kab se blog likh rhe he btaye?

    HindiMeInternet.Com

    ReplyDelete
    Replies
    1. Since July 2016 & Thanks for Reading And commenting your feedback

      Delete

Powered by Blogger.