Header Ads

Apne mobile pattern ko unlock karne ki Jankari

Aaj mai apko bahut hi kam ki Jankari dene ja raha.

How to unlock your android mobile pattern-

Yadi aap ke mobile me pattern lock pada hai aur aap us pattern ko bhool gaye hai to mai apko us pattern unlock karne ko batane ja raha hu
Sabse pahle aap jab pattern dalte hai to incorrect pattern batata hoga app apne mobile ko unlock karne ke liye

*Apne mobile ko switch off kare aur apne
* usake bad mobile ki on wali, volume up wali button ko ek sath dabaye kuch time tak dabaye ab app ko apne mobile me booting window khulege
*us booting window me reset chune aur continue kar de ab aap ka pattern unlock ho gaya hai ab aap apna mobile use kar sakte hai.

Note- is method se pattern unlock karne par apke mobile ka Data remove ho jayega. Isliye pahle yah sure kar le ki isase hamara jyada nuksan to nahi hoga.  Agar apke mobile me bahut kimati data hai to aap is method ka use na kare.  To is condition me apko mobile Service center jana hoga. 

Thanks for reading this post.
Agar apko kisi type ka confussion hai to app hame comment kare

1 comment:

Powered by Blogger.