Header Ads

Internet Slow speed hone par Gmail kaise dekhe

Hello friends
Mera nam Daya shankar hai mai ek blogger hu
Mai www.jankariweb.in se logo ki hindi me help karta hu

To aaj aap yaha internet ki speed slow hone par Gmail kaise dekhe yah jankari payenge

waise to aaj ke daily life me Email ka bahut hi importance hai

Email ke bare me aap log jante hi honge tabhi to aap is topic par aaye hai

Dosto kabhi kabhi aisa hota hai ki hame koi important email check karni hai aur hamare internet ki speed kisi karan was slow hai to aaj mai apko bataunga ki slow speed hone par email kaise dekhe

yah aap tabhi dekh sakte hai jab aap ki email id google ke free email platform par bani hogi jise gmail kahte hai yani slow speed hone par aap tabhi email check kar sakte hai jab paki email gmail par bani ho

Slow speed me gmail dekhane ke liye kisi bhi naye browser ki jarurat nahi hai ese aap apne pasand ke browser me dekh sakte hai iske liye aapko koi bhi naya tarika nahi use karna hai ese aap waise hi dekh payenge jaise fast speed me dekhte the sabhi wahi step hai

ise mai step wise batana chahunga taki aap ko samjhane me koi problem na ho

Note- yah trick only computer par hi kam karegi 

How to check Gmail on slow net connection-

Step 1. sabse pahle aap ko apne pasand ka browser open karna hai usame apne gmail account ko login karna hai login karte time is tarh ki window open hogi
Step2. Sign in button par click karne ke bad is tarh ki window khulegi is window ka screenshot maine upload kiya hai esame dekhe jo red colour ka circle hai waha par Load Basic HTML likha hai us par click karke aap slow speed me gmail check kar sakte hai
Step3. aap slow speed me gmail check kar pa rahe hai kyoki esame simply tarike ki window open ho rahi hai na ki disign wali hota aisa hai ki theme ko open karne me speed ki jarurat hoti hai lekin yaha 

koi theme open nahi hogi kyoki apane load basic html par click kar diya hai asme apko pahle se diffrent window dikhegi esaka bhi mai screenshot upload kar de raha hu taki aap confuse na ho ese dekh kar aap khud ba khud jan jayenge ki pahle se ab kya difrence hai 



ab aap asani se koi Massage dekh sakte hai kisi ko massage bhej sakte hai massage bhejane ke liye Compose Mail par click kare 

Thanks for Reading this post 

Yah jankari apko kaisi lagi hame jaroor bataye 


No comments:

Powered by Blogger.