Header Ads

Naya whatsapp group kaise banaye

Hello Friends aaj mai apko is article me whatsapp group kaise banate hai yah Jankari share karne ja raha hu
Apko pata hoga ki facebook ki tarh whatsapp par bhi group banaya ja sakta hai yadi aap whatsapp chalate honge to apke contact me 1-2 whatsapp group jaroor honge yadi aap bhi unki tarh apna whatsapp group banana chahte hai to mai apko yaha isaki step by step Jankari de raha hu.

Also Read-
*Truecaller kya hai kaise use kare
*type without keyboard
*Top 3 photo editing software for pc

Whatsapp group banane ke liye apke pass kya hona chahiye-

1. Apke mobile me pahle se whatsapp install hona chahiye yadi apne abhi tak apne mobile me whatsapp nahi install kiya to abhi google play store se whatsapp install kar le ya is link par click karke download kar le Download whatsapp
2-apke pass group me jodne ke liye kuchh contact number hone chahiye jo whatsapp use karte ho.


How to create new whatsapp group-


Step 1 -  

apko whatsapp open karna hai niche di gayi photo me dekhe jaha red circle hai wha par click kare

Step 2- 

ab new group par click kare

Step 3-

Ab yaha jo aap apne whatsapp group ka Name rakhna chahte hai wo enter kare
For example - Whatsapp group, faimily group, Friends group etc aap koi bhi nam select kar sakte hai

Step 4- 

ab aap jo Friends ko group me rakhna chahte hai unhe select karke 'done'  par click kar de.
Ab apka whatsapp group ban gaya hai jisake aap admin(malik) ho.


How to use whatsapp group-

Ab jo Friends ko tumne apne group me select kiya tha wo Friends group me message bhej sakte hai aur un massage ko group ke sabhi log padh sakte hai.

Also Read-
*Mobile se rupee kaise kamaye
*Vodafone me free 100 mb data kaise paye
*Slow speed me gmail kaise khole

Hame aasa hai ki aap jan gaye honge ki whatsapp group kaise banate hai fir bhi agar thoda bahut samajh me nahi aaya to koi bat nahi khud try karo sab kuchh samajh me aa jayega kisi Ne thik hi kaha hai  (karke sikho)  to aap bhi try karke shikhe agar apko whatsapp group banane me koi problem aa Rahi hai to aap hamse comment karke bhi Pucha sakte 

No comments:

Powered by Blogger.