Header Ads

Mobile me Background me run hone wala data kaise disable kare bina kisi application install kiye

Dear Friends aaj mai apki ak bahut badi problem solve karne ja raha hu bahut se logo Ne mujhase puchha ki hamare mobile me bahut jyada data kharch ho raha hai ise kaise disable kare Isi type ke bahut sare question hamse puchhe gaye to aaj mai un sabhi questions ka solution apko batane wala hu-

Q- mobile ke background me jo app hamare net pack ka use karte hai unhe kaise band kare. 
Q-hamare mobile me bahut jyada data kharch ho jata hai jabki ham kuchh use bhi nahi karte. 
.........................................................

Isi tarh ke bahut sare question logo Ne kiye to aaj mai sabhi ke liye ek data save karne ki trick laya hu. Data save karne ke liye apko koi bhi application install karne ki jaroorat nahi hai Mai apko mobile me hi ak Settings ke dwara es problem ko solve karunga. Ok to ab ham data saving trick apko batane wale hai....

Also Read-
*Computer me whatsapp kaise chalaye
*Mobile ko tv ka remote kaise banaye
*Mobile se photo edit karne wale apps
*Mobile me use kiya Data kaise wapas paye

Background me chalne wale data ko band karne ke liye niche diye step ko follow kare-

Step 1- mobile ki Setting me jaye. 
Click on data usage
'Data usage' par click kare 

Step 2- niche diye screenshot me dekhe 
Image me dekhe,  upar right corner me jo 3 point hai waha par click kare 

Step 3- fir apko is tarh ki notification show hogi. 
Isame aap'Restrict app background data' par click kare 

Step 4- Ab apko ak popup notification show hogi. 
'ok' par click kare Ab apke mobile me Background me chalane wala data band ho gaya hai 

Ab agar aap fir se Background me data ko enable karna chahte hai 

To is notification par click karke enable kar sakte hai 

Note- Background data disable karne ke bad aap jis app ko open karenge wahi app data ka use kar sakega.

To ab aap jan chuke hai ki mobile me Background data ko kaise disable karte hai
Yah post apko kaisi lagi hame comment karke bataye Agar apka koi bhi mobile se related question hai to aap hamse comment karke puchh sakte hai.

Also Read-
*Android mobie app ka backup banaye
*Android mobile ki screen kaise record kare
*Whatsapp broadcast kya hai kaise use kare
*Mobile me 2 whatsapp kaise use kare

2 comments:

Powered by Blogger.