Header Ads

Hindi Blog par facebook se jyada traffic kaise laye best method in Hindi

Hindi Blog par facebook se jyada traffic lane ke tarike -

hello dosto jaisa ki sayad apko pata hoga hindi blog par traffic ki sabse badi problem hoti hai. aisa nahi hai ki english blog par traffic ki dikkat nahi hoti waha bhi hai but hindi blog par kuchh jyada hi hoti hai. kyoki jo hindi blogger hote hai wo jyadatar apni blog par hindi ya hinglish me post dalte hai. aur aajkal koi bhi person hindi ya hinglish me jyada search nahi karta hai isliye hindi blog par traffic kam aata hai aur isi wajah se hindi blogger aksar google me search karte rahte hai " how to get more pageview on my blog" how to get more visitor for blogger" kuchh is tarh ki keyword ko search karte rahte hai taki unko koi acchi post mil jaye jisase wo us ko padh kar aur usko follow karke apni blog par accha traffic la paye. lekin aaj mai apki is problem ko kuchh hadtak khatam kar dunga. aaj se apko blog par jyada traffic pane ke tarike ki talash khatam ho jayegi. kyoki yaha mai apko facebook ke jariye kaise apna traffic badha sakte hai uski jankri dene ja raha hu aur kuchh popular facebook groups jo hindi me hai unki link dene ja raha hu.

jinko join karke aap apne hindi blog par accha khasa traffic la skate ho. to mai apko yaha kuchh bate bata deta hu jo apko dhyan me rakhani hai. aur apko tabhi aacha khasa facebook se hindi blog ke traffic mil payega. to chaliye suru karte hai. first to apko koi accha sa topic select karke us topic par apko lagbhag 1000 word me ak sundar si post likhana hai jisame heading bold italic in sabka use kiya gaya ho. aur us post ke liye ak acchi si image apko banani hogi. image create karne ke liye aap  computer me photoshop ka istemal kar sakte ho. aur mobile me banane ke liye picsasrt ka use kar sakte ho. fir apko us image ko post me add kar dena hai. ab samjh lo aap accha traffic pane ke liye taiyar ho gaye ho. ab apko post ko publish kar dena hai. and uska link copy kar lena hai. aur jo mai niche facebook groups ki link de raha hu unko join karke unme post ki link ko share karna hai. aur share karne se pahle apko thoda likh dena hai ki is post me apko kya padhane ko milega. jisase logo ko pata chal jaye ki is post me kya hai. taki jyada se jyada log apki link par click kare. aur apko achha khasa facebook se apni hindi blog ke traffic mile. to is prakar se apko sabhi groups me apni blog post ki link ko share karna hai.

10 Facebook Groups For Get More Visitor for Hindi Blog- 











Last word-

apko upar di gayyi sabhi link par click karke facebook group ko join kar lena hai. total 10 facebook groups ki link maine upar di hai. maine kuchh aise facebook groups ko findout kiya hai jaha jyada se jyada log hindi ko samjhate hai aur hindi ko pasand karte hai. aur sabhi facebook group me 1 lakh se jyada member hai. to aap in sabhi groups ko join karke iname apni post ki link share kar sakte ho. to chaliye thodi rough calculation kar lete hai ki in 10 groups me post ko share karne se hame kitana traffic milega. man lo apne 10 groups me post ko share kar diya. aur apki post acchi hai logo ko pasand aa rahi hai to man lo apko ak group se agar 10 click bhi mile to apke 100 click ho gaye yani apko 100 pageview mil gaye. aur jab koi banda apke blog par ayega aur apki aur post ko dekhega to sayad usko aur bhi post pasand aaye aur wo un post ko padhe. to man lo 100 person aaye to unme se 50 ne ak ak aur post padhi to apke 50 pageview aur mil gaye to is type se apko 150 pageview mil gaye. wo bhi bahut asani se. apka time kitna kharcha huwa only 10 min. to is prakar se aap in 10 hindi facebook grousp ko join karke apne hindi blog par accha traffic ( visitor or pageview ) la skate ho. 

to dosto mujhe ummeed hai apko is post ko padh kar kafi help mili hogi. isi tarh ke aur article padhane ke liye aap hamri website www.jankariweb.in ke sath jude rahiye. aur agar apka koi sawal hai to niche comment karke puchh sakte ho.

2 comments:

  1. नये साल के शुभ अवसर पर आपको और सभी पाठको को नए साल की कोटि-कोटि शुभकामनायें और बधाईयां। Nice Post ..... Thank you so much!! :) :)

    ReplyDelete

Powered by Blogger.